Beti Ki Tight Choot Me Baap Ka Mota Lund

शराब के नशे में पापा ने मुझे मोटे लंड पर चढ़ाया

मेले के बाद पापा ने मुझे मोटे लंड पर चढ़ाया,शराब के नशे में पापा ने मुझे मोटे लंड पर चढ़ाया,Beti Tight Choot Baap Ka Mota Lund, कुंवारी बेटी की चूत में बाप का मोटा लंड


Beti Ki Tight Chut

मैं इस बात को आपके साथ शेयर करूँ की मेरे पापा ने मुझे दशहरा के दिन भी चोद देंगे और जब उनका लंड का पानी गिर जाएगा तो बाद में उनको समझ आएगा की मैं अपनी बीवी के जगह अपनी बेटी को ही चोद दिया.. जी हां दोस्तों या बात सच है आज मैं आपके सामने वो सारे बाते बताने जा रही हूँ.. Beti Ki Tight Chut


बात रात की है.. पापा जी मेला देखकर आये और फिर अपने दोस्तों के साथ वो लेट तक ड्रिंक करते रहे और फिर लेट घर पहुंचे.. घर मम्मी मैं और मम्मी थी.. जब वो आये तो मैं सो रही थी.. मैं पहले ही मेला देखकर आ गई थी.. तो मैं सो गई थी और मैं नाइटी पहन कर सो रही थी और ये पहली बार हुआ था की मैं ब्रा और पेंटी नहीं पहनी थी..

bua ki beti ki mast chudai

मम्मी पड़ोस में गई थी क्यों की उनके यहाँ कुछ फंक्शन था ये बात पापा को नहीं पता था.. और गलती मेरे से ये हुई की मैं मम्मी के कमरे में ही सो गई थी.. मुझे लगा की थोड़े देर के लिए आराम करुँगी फिर अपने कमरे में चली जाउंगी.. यहाँ तक की मम्मी भी जाते जाते बोल गई थी की जा अपने कमरे में तुझे नींद आ रही है थक गई इसलिए..


रात में पापा घर आये और सीधे कमरे में आ गए और बोले डार्लिंग आज मुझे चोदने दे तू पांच दिन से मेरे को कह रही है पीरियड्स आ गई है आज तो ख़तम हो गया ना आज तो मत रोकना देखा माधवी (माधवी मेरी मम्मी का नाम ) आज मेरा लौड़ा भी मोटा हो रहा है लंबा भी हो गया है और फुल हूँ शराब पि कर आज मत रोकना और हां तेरे लिए मैं आज सेक्स पावर के लिए टेबलेट भी खा कर आया हूँ आज तो तेरी बुर फाड़ूंगा पर आराम से.. आज मत रोकना..


मैं मना ही करने वाली ठीक की मैं उर्मिला हूँ मम्मी नहीं हूँ.. मैं जैसे ही आवाज निकाली उन्होंने मेरा मुँह बंद कर दिया अपने हाथों से मैं टसमस भी नहीं कर पा रही थी मेरा पापा पहलवान है ऐसे ही वो ताकतवर हैं.. मैं असहाय थी.. कमरे में अन्धेरा था.. हलकी हलकी रौशनी खिड़की से आ रही थी..


मैं साफ़ साफ़ देख रही थी पर पापा ज्यादा पिए हुए थे ऊपर से सेक्स की टेबलेट खाये थे इसवजह से वो नशे में थे.. मेरी नाइटी को ऊपर कर दिया और दोनों टांगो को अलग अलग किया छुड़ाने की कोशिश की पर वो जोर से फिर से दबा दिए और मेरी बुर में अपना मोटा लौड़ा घुसा दिए.. मैं कराह उठी थी.. मोटा लौड़ा मेरे बर्दाश्त के बाहर था पर अब तो बुर फट चुकी थी..


वो जोर जोर चोदने लगे.. मैं कराह रही थी.. वो मेरी छातियाँ दबा रहे थे.. और कह रहे थे क्या बात है माधवी तेरी बुर तो काफी टाइट हो गई है.. लौड़ा भी ठीक से नहीं जा रहा है.. पर अच्छा लग रहा है ऐसा लग रहा है जैसे की मैं किसी अठारह साल की लड़की को चोद रहा हूँ.. और जोर जोर से चोद रहे थे..

मामा की लड़की की कुवारी चूत की चुदाई

अब धीरे धीरे मुझे भी अच्छा लगने लगा था मेरी बुर भी पानी पानी हो चुकी थी.. मेरी छातियों में भारीपन आ गया था निप्पल खड़े हो गए थे और पापा मेरे झटके दिया जा रहे थे हरेक झटके से मेरे तन बदन में आग लग रही ही.. खूब चुद रही थी मैं भी गांड उठा उठा कर मजे लेने लगी सोची जो होगा देखा जाएगा पहले आज चुद तो लूँ शायद ऐसा मौक़ा फिर नहीं आएगा..


मैं अपने छातियों को दबा रही थी.. निचे से झटके दे रही थी ताकि पापा का लौड़ा मेरे बुर के अंत तक पहुंचे मजे ले रही थी.. दोस्तों मैं झड़ गई पर पापा नहीं झड़े टेबलेट की वजह से वो तब भी चोदते रहे..


क्या बताऊँ दोस्तों मैं चुदी उसके बाद पापा भी जोर से आवाज निकाले और आह आह आह आह करते करते सारा लंड का पानी मेरे बुर में ही डाल दिए और लेट गए क्यों की वो पलंग तो मम्मी का ही था.. वो तो गलती से मुझे चोद चुके थे.. अब मैं क्या करती वह से उठी और अपने कमरे में चली गई.. लाइट जला कर देखा तो मेरी बुर सूज चुकी थी.. थोड़े थोड़े खून भी आ रहे थे.. दर्द हो रहा था..


मैं कॉटन निकाल कर अलमारी से साफ़ करने लगी तभी फ़ोन बजा पापा का तीन चार रिंग के बाद वो किसी तरह उठाये और बोले हेलो, रात काफी हो गई थी.. फोन मम्मी का था वो पड़ोस से ही बोल रही थी वो कन्फर्म कर रही थी की पापा आये की नहीं.. पापा बोले क्यों आ गए क्या बोल रही है तुम तो अभी मेरे साथ ही थी..


तो मम्मी उधर से बोली मैं कहा थी मैं तो यहाँ पूजा में आई हूँ.. मैं इसलिए फ़ोन की थोड़े देर में आ जाउंगी.. शायद ये फ़ोन पर बात करने के बात पापा का होश उड़ गया नींद गायब नशा भी उतर गया.. तुरंत मेरे कमरे तरह आये.. मुझे देखे मेरा हाथ में रुई थी.. वो समझ गए माजरा कुछ और था.. वो बोले उर्मिला तुम भी वहाँ पर तो मैं बोली हां मैं थी.. तो वो बोले रोका क्यों नहीं?

Jungli janwar se meri chut ki chudai ki kahani

मैं बोली रोकी तो थी पर आप ने मुझे वश में कर रखा था.. और फिर मुझे अपने ताकत से मुझे क्या किया वो तो पता है.. मैं सोची जो हो गया सो हो गया.. बात बढ़ने से गलत ही होगा तो पापा को बोली कोई बात नहीं ये बात यही ख़तम हो गई है मैं मम्मी से नहीं कहूँगी और वो मेरे पास आकर बोले थैंक्स ऐसा फिर नहीं होगा..


Previous Post Next Post