Nayi Dulhan Ko Rakhail Banakar Choda

नई दुल्हन ने नौकरी के लिए चुदाई का ऑफर दिया 

 

Nayi Dulhan Ko Rakhail Banakar Choda,नई दुल्हन ने नौकरी के लिए चुदाई का ऑफर दिया, नयी दुल्हन को रंडी बनाकर चोदा,naukari ke liye boss ki randi bani, virgin dulhan ko rakhail banaya

हेलो दोस्तों। मैं एक कंपनी का डायरेक्टर हु। मेरी एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी है गुडगाँव में। मैं चुदाई की कहानी का बहुत ही बड़ा फैन हु। मैं इस वेबसाइट की सभी कहानियों को पढ़ा हु और रोज जो नई नई आती है उसको भी कभी भी मिस नहीं करता हु। मेरे अफेयर तो कई एम्प्लोयी के साथ रहे है। पर आज मैं आपको अपनी ज़िंदगी का सबसे अच्छी और सुन्दर लड़की की कहानी बता रहा हु। कभी कभी लगता है इंसान को प्रॉब्लम कभी कभी ऐसे मोड़ पर लाके खड़ा कर देता है। जिसमे बड़े सारे रश्ते होते है। कुछ रास्ते तो अच्छे होते है कुछ ज़िंदगी को खराब कर देते है। इसलिए सेक्स अपनी जगह है पर इंसान को बहुत ही सोच समझ कर कोई भी कदम उठाना चाहिए। मैंने ज्यादा भाषण नहीं दूंगा। मैं एक रेस्पोंसिबल पर्सन हु इसलिए मैं बता रहा हु। आप में से कई कहेंगे तो सिर्फ उस लड़की को उसे क्यों किया। तो मैं आपको बता दू की मैंने उससे एक नई ज़िंदगी दी। मेरे हक़ का जितना था उतना लिया और मैंने उससे एक मुकाम दिया। आज वो बहुत खुश है।

 ससुर जी ने मुझे जबरदस्ती चोदा

मैंने आपको अपनी पूरी कहानी बताता हु। ये सब कैसे हुआ। मैं ४० साल का हु। मैं शादी शुदा हु। मेरे ऑफिस में करीब ४० के करीब एम्प्लोयी काम करते है। बात पिछले साल गर्मियों की है। मेरे ऑफिस में एक लड़की इंटरव्यू देने आई थी। उसका नाम था तनिष्का। सच पूछिये तो जब वो मेरे केबिन में आई। मैं उसको देखकर फ़िदा हो गया। बहुत ही सुन्दर गोरी। लम्बी। सॉलिड चूचियाँ जो आगे की और तनी हुई। गोल गोल चूतड़। जांघे परफेक्ट शेप में। कही से भी कोई कमी नहीं लग रही थी। उसकी मुस्कराहट और आँखे जब वो देखती थी। सच पूछो यारो बिना सावन के बरसात हो जाये ऐसी थी। गुलाबी होठ जो की बिना लिपस्टिक लगाए हुए। मैंने तो पहली नजर में फ़िदा हो गया था तनिष्का पर सच पूछिये तो वो मुझे मोहित कर दी थी।

 

स्टार्ट हुआ इंटरव्यू। मैं अकेले ही उसका इंटरव्यू ले रहा था। वो सब कुछ बड़े अच्छे तरीके से बताई। पर कई जगह मुझे ऐसा फील हुआ की वो मेरे कंपनी के लिए फिट नहीं है इस्सवजह से मैंने उसको कहा की तनिष्का आपको मेरे कंपनी में काम करने के लिए ये सब की जानकारी होनी जरूरी है। अगर आप इस विषय में परफेक्ट होते तो मैं आपको नौकरी पे रख लेता। वो कुछ भी नहीं बोली। पर जब वो मुझे देखि तो मैंने देखा उसके आँख में आंसू थे। मैंने पूछा की क्या रीज़न है आपके आँख में आंसू कैसे। आप अच्छी है। आपको कही भी नौकरी लग जाएगी। मेरे कंपनी में नहीं तो कही और। आपको इस तरह से रोने से कोई फायदा नहीं है। पर आप बुरा ना माने तो मैं जान सकता हु की आप क्यों रो रहे है।

 

तनिष्का बताने लगी। सर। मैं उत्तर प्रदेश की हु। अभी मैं राजस्थान में एक मंथ से रह रही हु। मैंने अपने ज़िंदगी में एक गलत कदम उठाया है। मैंने अपने माँ बाप के खिलाफ लव मैरिज की है। मैं फंस गई हु। वो लड़का मुझे धोखे में रखा है। वो कहता था की मैं एक कंपनी का मैनेजर हु। मैंने ये हु मैं वो हु। मैं उसपर विस्वास कर ली और शादी कर ली। जब मैं उसके साथ जयपुर आई तो वो कुछ भी नहीं है। एक छोटे से किराये के कमरे में रहता है और अभी पढाई कर रहा है। उसके माँ बाप भी इस शादी की खिलाफ होने की वजह से उसको वेदखल कर दिया है। अब वो मेरे साथ रोज मार पिटाई करता है। वो पूरा मर्द भी नहीं है। वो सेक्स सम्बन्ध भी सही तरीके से कायम नहीं कर पाता है। मैं क्या करूँ?

 मामा का मोटा लंड भांजी की छोटी सी चूत में

मैंने पूछा तो बोलो मैं तुम्हारी क्या सहायता कर सकता हु। तो तनिष्का बोली की सर। आप मुझे अपना दोस्त बना लो। आप मुझे एक फ्लैट दे दो किराये का। मेरा इंतज़ाम कर दो। आप जो कहोगे वो मैं करुँगी। आप जब चाहे मुझे उस तरीके से उसे कर सकते हो। मैं आपके लिए ओपन हु। आप मुझे जहा ले जाओगे मैं जाउंगी। मैं आपके बेड पे सोउंगी। पर मुझे आप सहारा दे दो। मैं आपके लिए बहुत ही अच्छे तरीके से काम करुँगी और कभी भी शिकायत का मौक़ा नहीं दूंगी। मैं आपकी तरक्की में पूरा सहयोग करंगी।

 

मैं उसकी बात में फिसल गया। एक तो उसकी भी विवशता थी। और मुझे भी एक अच्छे दोस्त की जरूरत थी क्यों की मेरी पत्नी से इधर सम्बन्ध अच्छे नहीं थे। तो मुझे भी एक कंधे का सहारा चाहिए था। मैंने कहा ठीक है। मैं तुम्हे नौकरी पे रखता हु। और मैंने उसको नौकरी पे रख लिया। ठीक उसी समय उसके पति का फ़ोन आया। वो मोबाइल निकली देखि की उसके पति का नंबर है। उसने मोबाइल फ़ोन से सिम निकली और सिम को तोड़ दी। बोली की आज से ये चैप्टर मैं क्लोज करती हु सर। आज से आप मेरे सब कुछ हो।

 

उसके बाद मैं एक फ्लैट किराये पर लिया एक अपार्टमेंट में। और उसके लिए जो भी जरूरत का सामान था वो भी अर्रनगे करवा दिया। दो से तीन दिन में। तब तक उसको मैं एक होटल में रूम दिलवा दिया था तीन दिन के लिए। फिर क्या था दोस्तों मेरी पहली रात तनिष्का के साथ। मैंने अपने पत्नी को बोल दिया की मैं मीटिंग में दो दिन बाहर जा रहा हु। और फिर मैं तनिष्का के फ्लैट पे चला गया। तनिष्का उस दिन पिंक कलर की नाईटी में थी। वो अंदर ब्रा भी नहीं पहनी थी। क्या बताऊँ यार वो एक दम पारी लग रही थी। मैं उसको देखते ही उसको अपने बाहों में भर लिया। वो खुद ही अपनी नाईटी उतार दी। मैं तनिष्का की चूचियों को दबाने लगा। पिने लगा फिर होठ को चूसने लगा। उसका पूरा गाल पिंक पिंक हो गया था। सच पूछो दोस्तों मैं जन्नत में था आज तक मैंने कई लड़कियों औरतो कॉल गर्ल से सेक्स किया पर तनिष्का जैसी आज तक नहीं मिली थी। उसके चूत के तो क्या कहने मजा आ गया था उसमे लंड घुसाने में। खूब चोदा तीन दिन तक। वो भी मुझे इतना प्यार दी उन दिनों में आज तक मेरी पत्नी भी नहीं दी है।

 

मैं उसको नौकरी से परमोशन भी दे दिया है। मैं सात मंथ से उसको रखैल बना के चुदाई कर रहा हु। वो मेरे साथ बहुत खुश है और मैं उसके साथ बहुत खुश हु।

Previous Post Next Post