Holi Me Sharab Pilakar Virgin Bahan Ki Choot Mari

होली पर शराब पिलाकर चोदा बहन की वर्जिन चूत को

Holi Me Sharab Pilakar Virgin Bahan Ki Choot Mari,होली पर शराब पिलाकर चोदा बहन की वर्जिन चूत को, kunwari bahan ko choda holi me
हल्लो दोस्तों होली वाले दिन मैंने अपनी कुँवारी बहन की वर्जिन चूत को पहली बार चोदा था तो आज मैं हम भाई बहन की होली वाले दिन की पहली चुदाई की हिन्दी सेक्स कहानी आप सभी के साथ शेयर करने जा रहा हूँ उम्मीद करता हूँ की हम भाई बहन की चुदाई की यह हिन्दी सेक्स कहानी आप सभी को बहुत पसंद आयगी और इस सेक्स स्टोरी को पढने के बाद आप इसे अपने यार दोस्तों के साथ भी शेयर करोगे.

अपनी कुँवारी बहन की वर्जिन चूत चुदाई करने की ये घटना होली वाले दिन की है. मैं एक 26 वर्षीय शादी शुदा मर्द हूँ और मैं पेशे से एक डाक्टर हूँ. मैं अपनी धर्म पत्नी और छोटी बहन के साथ दिल्ली में रहता था. मेरे घर मेरे आलावा मेरी धर्म पत्नी भारती 22 साल कद 5 फुट 5 इंच और मेरी 18 साल की जवान और सेक्सी बहन नव्या कद 5 फुट 7 इंच और मैं हम तिन जाने ही रहते हैं. मेरे पापा और मम्मी अब इस दुनिया में नहीं है और वो अपने पीछे मेरी छोटी बहन के रूप में मेरे सर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी छोड़ गए हैं . मेरी छोटी बहन अब एक भरे पूरे बदन की मस्त लड़की बन गई थी और शादी के लायक उसका शारीर पूरा तैयार हो चूका था. नव्या की चूचियाँ 34 इंच और कूल्हे यानि चूतड़ 38 इंच के हो गए थे.

मेरी 18 साल की जवान बहन अपने खुबसूरत जिस्म पर अक्सर स्कर्ट टॉप या जींस ही पहनती थी. हमारी भी नई शादी हुई थी और हमारे घर में दो कमरे टट्टी बाथरूम है, एक कमरे में मैं और मेरी धर्म पत्नी तथा दूसरे कमरे में मेरी छोटी बहन सोती थी. बात पिछली होली की है, होली की सुबह सोते में ही मेरी सेक्सी पत्नी ने मेरे मुँह पर रंग लगा दिया, जब मैं सो कर उठा तो मेरी बहन और धर्म पत्नी मुझे देख कर हंसने लगी तो मैंने भी अपनी कुँवारी बहन और धर्म पत्नी के मुँह पर रंग लगा दिया. मेरी धर्म पत्नी ने तो आराम से रंग लगवा लिया पर मेरी बहन ने थोड़ी ना नुकर की, उसी जोर जबरदस्ती में मेरी बहन की छाती पर तनी हुई मोटी मोटी चूचियाँ मेरे हाथों में आ गई.

बेटी की रसीली चूत देख मन बहका

मैंने भी मौके का फायदा उठाया और अपनी कुँवारी बहन की छाती पर तनी हुई मोटी मोटी चूचियाँ दबा दी. फिर मेरी सेक्सी बहन मुझसे छुड़ा कर भाग गई. थोड़ी देर में मेरी सेक्सी बहन आई और मेरी धर्म पत्नी से बोली- भाभी, मैं पड़ोस में अपनी सहेलियों के साथ होली खेलने जा रही हूँ! और चली गई. फिर हम पति पत्नी आपस में होली खेलने लगे. मैंने अपनी धर्म पत्नी के पूरे बदन पर, खास कर उसकी गोल मटोल चूचियों पर पक्का रंग लगाया और उसने मेरे लंड पर रंग लगाया. फिर हम दोनों पति पत्नी शराब पिने लगे. जब हमारे दो दो पैग हो गए तभी मेरी बहन ने दरवाजा खटखटाया. मेरी धर्म पत्नी अन्दर थी, मैंने जाकर दरवाजा खोला.

दरवाजा खोलते ही मेरे होश उड़ गए, मेरी सेक्सी कुंवारी बहन स्कर्ट और टीशर्ट में पूरी भीगी खड़ी थी, उसकी छाती पर तनी हुई मोटी मोटी चूचियों की नोक तक नजर आ रही थी. मैं तो मेरी बहन को देखता ही रह गया और जब मेरी सेक्सी बहन अन्दर जाने लगी तो उसकी फूली हुई गांड देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया और मैंने नशे में अपनी 18 साल की जवान बहन की वर्जिन चूत में अपना लंड पेलने और उसकी चुदाई करने के बारे में सोचने लगा. मैंने अपनी 18 साल की जवान बहन के साथ चोदा चादी करने की शानदार योजना बनाई और उसे भी शराब के दो पैग पिला दीए.

तभी मेरी पत्नी वापस आई और बोली- ननद रानी, बाहर ही पूरा डलवा चुकी हो या घर में भी कुछ डलवाओगी? तो मेरी बहन शरमा गई. तभी मेरी धर्म पत्नी ने उसे पकड़ लिया और उसके टॉप के अन्दर हाथ डाल कर उसकी छाती पर लटके मोटे मोटे बूब्स पर गुलाबी रंग लगा दिया. मेरी छोटी बहन नव्या गुस्सा हो गई और मुझसे बोली- भैया, भाभी को पकड़ो, मैं भी भाभी के बूब्स पर गुलाबी रंग लगाऊँगी. मैंने मेरी धर्म पत्नी के हाथ पकड़ लिए तो मेरी बहन ने भी अपनी सेक्सी भाभी की ब्रा के अन्दर हाथ डाल कर उसके बूब्स पर कलर लगा दिया और सब हंसने लगे.

इतने में उन दोनों ने इशारे इशारे में बात किया और मेरी बहन ने मुझे पीछे से पकड़ लिया और मेरी धर्म पत्नी सामने से मेरी चड्डी में हाथ डाल कर मेरे लंड पर रंग लगाने लगी. मुझे भी गुस्सा आया, मैंने भी मेरी धर्म पत्नी को पकड़ लिया और उसके चूतड़ों पर कलर लगाने लगा. इतने में मेरी धर्म पत्नी के हाथ में अचानक मेरी बहन की स्कर्ट आ गई और उसने उसे खींच दिया. अब मेरी बहन सिर्फ टीशर्ट और पेंटी में निचे से आधी नंगी थी, मेरी आधी नंगी बहन की गोरी गोरी जांघें और भीगी होने की वजह से मेरी बहन की पेंटी के अंदर फूली हुई उसकी वर्जिन चूत की फांक भी नजर आने लगी.

नन्ही – नन्ही कच्ची उम्र की बच्चियाँ

मेरी बहन चिल्लाई तो मैंने मेरी धर्म पत्नी की टीशर्ट खींच कर उतार दी. तब मेरी बहन हंसने लगी. इतने में मेरी बहन ने मुझे पकड़ लिया तो मेरी धर्म पत्नी ने मेरी चड्डी भी खींच कर उतार दि और मुझे नंगा देख मेरी पत्नी और मेरी सेक्सी बहन दोनों हंसने लगे. मेरी नजर मेरी बहन की बाहर की तरफ निकली हुई मोटी गांड पर थी, मैंने मेरी बहन को पकड़ा और उसकी फूली हुई मोटी गांड पर रंग लगाने लगा. अब सब लोग शराब के पूरे नशे में आ गए थे. मेरी बहन ने मेरी धर्म पत्नी की पेंटी उतार दी और उसे भी निचे से बिलकुल नंगी कर डाला.
जब मेरी बहन मेरी धर्म पत्नी की पेंटी उतार रही थी, तभी मुझे मौका लगा और मैंने मेरी बहन की फ़ूली हुई वर्जिन चूत को भी सहला दिया. अपनी चूत पर मेरे हाथ का स्पर्श पाकर मेरी बहन चिंहुक गई और भागने लगी लेकिन मेरी धर्म पत्नी ने उसे पकड़ लिया और बोली- कहाँ भाग रही हो? तब मैंने मेरी बहन की चूचियों, चूतड़ों, कूल्हों, वर्जिन चूत और गांड पर खूब रंग लगाया. तभी दोनों ने मुझे पकड़ लिया और मेरी बहन ने मेरा लंड पकड़ लिया और उस पर रंग लगाने लगी. तभी मेरी धर्म पत्नी ने मेरे लौड़े पर मग भर कर पानी डाला और उसे अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी.

जब मेरी पत्नी मेरे लंड को अपने मुह में लेकर चूस रही थी उस वक्त मैं मेरी बहन नव्या की वर्जिन चूत को सहला रहा था. फिर मैंने मेरी बहन को उठा कर जमीन पर लिटा दिया और उसका जोर जबरदस्ती बलात्कार करने के लिए उसके ऊपर चढ़ कर उसे रगड़ने लगा. तब उसे होश आया तो मेरी वर्जिन बहन रोने लगी और अपनी इज्जत की भीख मांगने लगी नहीं छोड़ दो भैया मेरा बलात्कार मत करो लेकिन मैंने उसे छोड़ा नहीं और उसकी चूचियों को मुँह में लेकर चूसने लगा और एक हाथ से उसकी वर्जिन चूत सहला रहा था. थोड़ी देर तक तो मेरी बहन नखरे करती रही पर कुछ देर बाद वो भी मेरा पूरा पूरा साथ देने लगी और मुझे अपनी बाँहों में भर लिया.

अब मेरी बहन भी बहुत ज्यादा चुदासी हो गई थी और अब मुझे उसके साथ जोर जबरदस्ती बलात्कार करने की जरुरत नहीं थी क्योंकि अब वो खुद ही चुदने के लिए तैयार थी. मैंने सही मौका पाकर अपने 9 इंच लम्बे और 4 इंच मोटे लंड का निशाना अपनी सगी बहन की वर्जिन चूत पर लगाया और एक ही झटके में पूरा 9 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा लंड अपनी कुँवारी बहन की वर्जिन चूत में पेल दिया. मेरी बहन दर्द के मारे बहुत जोर से चिल्लाई आई… फट गयी रे मेरी चूत… आह… मेरी 18 साल की नंगी बहन की वर्जिन चूत की झिल्ली फट चुकी थी और उसकी फटी हुई चूत से बहुत सारा लाल लाल खून भी निकल रहा था. मेरी कुंवारी बहन अपनी फटी हुई चूत से खून आते देख रोने लगी.

दर्द के मारे रोते रोते वो मुझे अपने ऊपर से हटाने लगी पर मैं कहा मानने वाला था, मैं अपनी सगी कुँवारी बहन की फटी हुई चूत में लौड़ा पेलता रहा और हुमच हुमच कर अपनी कुँवारी बहन की चूत चुदाई करता रहा. मेरी धर्म पत्नी शराब के नशे में भाई बहन को सेक्स करते देख कर हंसे जा रही थी. थोड़ी देर बाद मेरी बहन नव्या की फटी हुई चूत का दर्द कम हो गया और उसे भी मेरे साथ सेक्स करने में मजा आने लगा और मेरी बहन भी नीचे से अपनी मोटी गांड उछाल कर अपने भैया से चुदवाने लगी. सबसे ज्यदा मजे की बात ये थी में अपनी पत्नी के सामने मेरी बहन को चोद रहा था और वो हमारे पास बैठी हम भाई बहन की चुदाई के मजे ले रही थी.

करीब दस मिनट तक अपनी जवान और सेक्सी बहन की चूत के साथ खतरनाक चोदा चादी करने के बाद मैं अपनी कुँवारी बहन की वर्जिन चूत में ही झड़ गया और मैंने अपना सारा माल बहन की चूत के अंदर छोड़ दिया. बहन की चुदाई करते करते शाम हो चुकी थी फिर हम लोग उठे और तीनों एक साथ नंगे नहाए. फिर हमने नाहा धो कर खाना खाया और सो गए. अगले दिन जब हम सभी का नशा उतरा तो हम एक दुसरे से नजरे नहीं मिला पा रहे थे क्यों की हमने काण्ड ही इतना बड़ा कर डाला था.

दोस्तों वैसे देखा जाए तो मैंने होली वाले दिन शराब के नशे में अपनी ही सगी बहन का बलात्कार कर डाला था पर उस दिनके बाद से मेरी बहन मुझसे बहुत खुश रहने लगी थी उसके स्वभाव से लग ही नहीं रहा था की उसे उसके साथ करे गए जबरदस्ती सेक्स की घटना से बिलकुल भी दुःख हुआ हो शायद उसे भी मुझसे चुदवाने में बहुत मजे आए होंगे…


Previous Post Next Post